Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9893228727}

भा जा पा खेतों में देगी धरना

दमोह: केंद्र सरकार ने मध्यप्रदेश को पर्याप्त मात्रा में यूरिया दिया है और यह यूरिया प्रदेश सरकार के पास है. इसके बावजूद यह नकारा सरकार अपने कुप्रबंधन के चलते किसानों को यूरिया उपलब्ध नहीं करा पा रही है. भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश के और दमोह जिले के किसानों पर कमलनाथ सरकार द्वारा किए जा रहे इस अत्याचार को पार्टी सहन नहीं करेगी और इसका पुरजोर विरोध किया जायेगा. इसी क्रम में 14 दिसम्बर को पार्टी के कार्यकर्ता दमोह के  किसानों के साथ खेत धरना देंगे.
भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री ने कहा कि कमलनाथ सरकार के छल का सबसे बड़ा शिकार प्रदेश का अन्नदाता हुआ है. इस सरकार ने पहले कर्जमाफी का छलावा किया, फिर मुआवजे की धोखाधड़ी की और अब यूरिया के लिए किसानों पर लाठियां बरसाई जा रही हैं. भाजपा दमोह नगर मंडल के अध्यक्ष पं.मनीष तिवारी ने कहा कि कमलनाथ सरकार की किसान विरोधी नीतियों एवं यूरिया की वर्तमान किल्लत के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी खेत धरना आयोजित कर रही है.

भाजपा जिला सह-मीडिया प्रभारी मोन्टी रैकवार ने बताया कि 14 दिसम्बर को दमोह जिले में खेत धरना आयोजित करेंगी. साथ ही यह धरना उन सोसायटियों पर भी दिया जावेगा जहाँ किसानो के साथ यूरिया के बदले मे दुर्व्यवहार हो रहा है और मारपीट की जा रही है. इसके अलावा कृषि उपज मंडियों पर भी पार्टी कार्यकर्ता किसानों के साथ धरना देंगे. उन्होंने बताया कि दमोह जिले के समस्त मंडल स्तर पर दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक आयोजित किए जा रहे इस धरने में पार्टी के प्रमुख नेता और कार्यकर्ता किसानों के साथ शामिल होंगे. उन्होंने समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं व किसान भाईयों से धरना प्रदर्शन कार्यक्रम मे अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की गई है.

"

Our Visitor

207382
Users Today : 158
Who's Online : 5
"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *