Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9893228727}

ग्राम जैत में ग्रामीणों से रूबरू हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान!

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिहोर जिले के ग्राम जैत पहुंचकर ग्रामीणों को दीपावली और भाई दूज की शुभकामनाएँ दी. मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में गरीब और किसानों की बेहतरी के साथ प्रदेश में अधिक से अधिक रोजगार का सृजन किया जायेगा. मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि अगले 3 सालों में जनता के हित में समर्पित भाव से काम करूंगा. प्रदेश में सरकार सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल और दुष्टों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर रहेगी. मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि हाल ही में प्रदेश में सम्पन्न हुए उप चुनाव में प्रदेश की जनता ने एक बार फिर से मुझे सेवा का अवसर प्रदान किया है. मैं प्रदेश की जनता की सेवा में कोई कोर-कसर नहीं छोडूंगा.

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ग्रामीणों से दीपावली मिलन के बाद उनकी समस्याओं के आवेदन प्राप्त किये और कलेक्टर एवं संबंधित अधिकारियों के साथ बैठकर समस्याओं का त्वरित निराकरण किया. मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जिन ग्रामीणों की कुछ समस्याओं का निराकरण शेष रहा है, उनका निराकरण समय-सीमा में किया जाएगा. इस संबंध में अधिकारियों को समक्ष में निर्देश दिये गये.

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बुधनी विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीण और शहरी स्ट्रीट वेंडर योजना के सभी प्रकरणों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि सभी स्ट्रीट वेंडरों को 10 हजार रूपये की राशि शीघ्र उपलब्ध कराई जाये, जिससे वे अपना रोजगार सुचारू रूप से चला सकें. मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार जनहित के कार्यों के लिए राशि की कोई कमी नहीं आने देगी और जनता के हित में न्याय पूर्णं कार्य किये जायेंगे. किसी के भी साथ अन्याय नहीं होने दिया जायेगा.

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ग्राम जैत में खेड़ा-माता मंदिर, हनुमान मंदिर और माँ नर्मदा घाट पर पत्नी श्रीमती साधना सिंह के साथ पूजा-अर्चना की. ग्राम के महाकाल मंदिर में दर्शन किये और अपने निज निवास में सपरिवार दूज की पूजा की. इस अवसर पर सांसद रमाकांत भार्गव, कलेक्टर अजय गुप्ता, जनप्रतिनिधि एवं अधिकारीगण उपस्थित थे.

"

Our Visitor

761336
Users Today : 22
Who's Online : 0
"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *