Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9893228727}

जब गार्डन में चल रहा था शुभकामनाओं का दौर, तो पार्किंग से बाइक चुरा ले गया चोर!

दमोह : जिला मुख्यालय पर स्थित आशीर्वाद गार्डन में होने वाले एक जन्मदिन समारोह कार्यक्रम के दौरान बाइक चोरी की घटना का मामला सामने आया है. बाइक चोर जब चोरी कर रहा था तो वह सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो रहा था. ऐसे में बाइक चोरी करने वाला यह चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. बाइक मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है. वही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी चोर की पहचान करने की कोशिश जारी है. तो ऐसे हालात में आशीर्वाद गार्डन से लगातार ही इस तरह की चोरी की घटनाओं में इजाफे का मामला भी चर्चा में है.

पूर्व वित्त मंत्री का जन्मदिन मनाया जा रहा था

दमोह के आशीर्वाद गार्डन में मध्य प्रदेश शासन के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के जन्मदिन का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों का यहां पर आना हुआ. लोग यहां पर अपने प्रिय नेता को शुभकामनाएं दे रहे थे, तो इसी दौरान बाइक चोरी की मंशा से आया चोर चोरी की घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहा था. जब लोग अपने प्रिय नेता को बधाइयां दे रहे थे, उनके साथ फोटो सेशन कर रहे थे, अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे थे, इसी दौरान इस चोर ने मौका पाकर बाइक पर हाथ साफ कर लिया और बाइक को चालू कर चोरी करके वहां से फरार हो गया.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

दिनदहाड़े आशीर्वाद गार्डन से चोरी की घटना को अंजाम देने वाला चोर जब बाइक पर बैठा हुआ था, और वह बाइक को चोरी कर रहा था, और चोरी करके ले जा रहा था, इस पूरी घटना का वीडियो आशीर्वाद गार्डन क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इतना ही नहीं चोर के टहलते हुए, यहां वहां घूम कर टोह लेते हुए, चहल कदमी का वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. दिन का मामला होने के कारण चोर का चेहरा बहुत कुछ स्पष्ट नजर आ रहा है. तो ऐसे में पुलिस ने यह वीडियो वायरल कर इसकी पहचान करने की कोशिश की है. यदि आप में से कोई भी इस चोर को पहचानता है. तो वह भी पुलिस को मामले की सूचना दे सकता है.

कार्यक्रम में शामिल होने आए डॉक्टर की बाइक हुई है चोरी

जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए मुड़िया ग्राम निवासी जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर देवेंद्र पटेल की यह बाइक है. जिसका बाइक क्रमांक MP 34 MH 0148 है. जो कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे थे. लेकिन चंद मिनटों में ही चोरी की जुगत में लगे चोर ने बाइक पर हाथ साफ कर लिया. हीरो कंपनी की है बाइक चोरी होने के बाद पीड़ित डॉक्टर के द्वारा मामले की शिकायत पुलिस में की गई जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है.

आशीर्वाद गार्डन में पहले भी हो चुकी है घटनाएं

लॉकडाउन के पहले जब आशीर्वाद गार्डन में शादियों का दौर चलता था, यहां पर लगातार ही लोगों का आवागमन होता था, उस दौरान भी यहां चोरी की घटनाओं के मामले सामने आते रहे हैं. विशेष रुप से रात के वक्त में कीमती सामानों पर चोर हाथ साफ कर चुके हैं. जिसमें कई घटनाओं में नाबालिक चोर भी शामिल रहे हैं. ऐसे में लंबे समय के बाद आशीर्वाद गार्डन में हुए इस कार्यक्रम के दौरान एक बार फिर एक चोर ने बाइक चोरी कर यहां पर चोरी की घटना की पुनरावृति की है.

इनका कहना है

डॉक्टर देवेंद्र पटेल ने बताया कि वह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने अपनी बाइक आशीर्वाद गार्डन के एक किनारे पर लगा दी थी. वहीं से यह बाइक चंद ही मिनटों में चोरी हो गई. जब वे कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौटे, तो उनकी बाइक वहां से नदारद थी. चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. मामले की शिकायत पुलिस में की गई है, तो वही कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर खुलासे की बात कर रही है.

"

Our Visitor

761496
Users Today : 182
Who's Online : 28
"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *