Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9893228727}

सुसाइड नोट – पुलिस परिजनों को ना करे परेशान, मैंने स्वयं दी है जान?

दमोह : जिले के बांदकपुर रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार दोपहर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लाश मिलने की खबर जैसे ही जीआरपी, आरपीएफ और स्थानीय पुलिस को लगी तो मौके पर जीआरपी दमोह चौकी प्रभारी बृजेंद्र सिंह परिहार व आरक्षक गोपाल ने पहुंचकर शव की शिनाख्त की. जहां लाश के पास से आधार कार्ड व पत्नी का मोबाइल नंबर में मिलने से शव की शिनाख्त हुई.

लुहारी का रहने वाला है युवक

जीआरपी चौकी प्रभारी श्री परिहार ने बताया कि मृतक प्रेम सिंह पिता गजराज सिंह लोधी उम्र 48 वर्ष लुहारी थाना हटा का निवासी है. शव की शिनाख्त होने के बाद परिजनों को तत्काल बुलाया गया. जहां शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम शनिवार सुबह कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वही मर्ग कायम कर जांच में लिया है.

सुसाइड नोट छोड़ा

घटनास्थल पर मृतक द्वारा सुसाइड नोट भी छोड़ा गया था, जो पुलिस ने जप्त किया है. सूत्रों के मुताबिक सुसाइड नोट में मृतक प्रेम सिंह ने लिखा है कि पुलिस परिजनों को परेशान ना करें. मैंने स्वयं खुद खुशी की है, जय श्रीराम, प्रेम सिंह लोधी.

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस बताया कि सुसाइड नोट जप्त कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक द्वारा किस कारण से यह कदम उठाया गया है, इसको लेकर परिजनों से पूछताछ करके कार्यवाही होगी.

"

Our Visitor

761335
Users Today : 21
Who's Online : 0
"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *