Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9893228727}

समाज का विरोध काम आया, पहले लगाया बोर्ड अब हटाया!

विरोध के बाद नगरपालिका ने हटाया बोर्ड, महाराणा प्रताप चौक पर लगाया गया सेल्फी पांइट बोर्ड पर हुआ था विरोध

दमोह : शहर की सुंदरता बढ़े यह सभी चाहते हैं लेकिन अव्यवस्थित तरीके सुंदरता को ग्रहण भी लगा सकते हैं, ऐसे ही नगर पालिका दमोह ने सुंदरता और सेल्फी पांइट के लिये आई लव दमोह के बोर्ड शहर के कुछ स्थानों पर लगाये थे लेकिन महाराणा प्रताप चौक पर लगाये बोर्ड पर विरोध हो गया. जिससे आनन फानन में नगरपालिका को वहां से बोर्ड हटवाना पड़ा।

राजपूत समाज के जिलाध्यक्ष राकेश सिंह हजारी ने कहा कि महाराणा प्रताप सिंह जी हम सभी के आदर्श और पितृपुरूष है, और संपूर्ण समाज के साथ साथ सभी देश वासियों के प्रेरणास्रोत हैं। ऐसे महापुरुष की प्रतिमा चौराहा पर नगर पालिका ने जो बोर्ड लगाया है वह गलत है बोर्ड लगाने से प्रतिमा पूरी तरह ढंक रही है, और प्रतिमा परिसर की सुंदरता को ग्रहण लगा रही हैं। हमारा प्रशासन और नगर पालिका से विशेष अनुरोध है कि कुछ भी करने के पूर्व सभी से सलाह मशवरा अवश्य कर लें। जिससे किसी भी प्रकार की कोई विरोधाभासी चीजें ना हो। हमारी नगर पालिका के वरिष्ठ अधिकारियों से भी बात हुयी है उन्होंने तुरंत बोर्ड हटवाने की कार्रवाई करने बोल दिया है और बोर्ड हटा दिया गया है।

युवा राजपूत समाज अध्यक्ष त्रिवेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि महाराणा प्रताप सिंह जी से हमारी विशेष भावनाएं जुड़ी हुई है और महाराणा जी की प्रतिमा के साथ किसी भी प्रकार की लापरवाही हम स्वीकार नहीं कर सकते, यह जो बोर्ड लगाया गया है इस बोर्ड को कहीं और लगाया जाये। दमोह से प्यार हम सभी को है लेकिन अव्यवस्थित तरीके से हमें ऐतराज है। नगर पालिका से आग्रह है कि भविष्य में कुछ भी करने से पूर्व विचार विमर्श करते रहे।

नगर पालिका अधिकारी जावेद खान ने बताया कि नगर पालिका द्वारा शहर को सुंदर बनाने और सेल्फी पांइट के रूप में आई लव दमोह के बोर्ड जगह जगह लगाये गये थे। उन्हीं में एक बोर्ड महाराणा प्रताप चौक के सामने लगाया गया था। लेकिन लोगों का कहना है कि बोर्ड से प्रताप जी की प्रतिमा ढंक रही है और लोगों ने अपनी आपत्ति जताई है। इसलिए सीएमओ सर निशीकांत शुक्ला और योजना अधिकारी कपिल खरे के आदेश पर हम अपने कर्मचारियों के द्वारा इस बोर्ड को यहां से हटा दिया गया है और सुरक्षित रख दिया जायेगा और अन्य जगह लगाया जायेगा।

बोर्ड हटवाने के समय जिला राजपूत क्षत्रिय महासभा अध्यक्ष राकेश सिंह हजारी, जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ठाकुर, युवा जिला अध्यक्ष त्रिवेंद्र सिंह राजपूत, शैलेंद्र सिंह परिहार, अखिलेश सिंह घोष, मयंक सिंह तोमर, हरेंद्र सिंह परिहार, अनुज सिंह परिहार, अनुभव सिंह गौतम, सुनील ठाकुर, श्रवण पाठक आदि की उपस्थिति रही।

Our Visitor

9 2 6 1 5 5
Users Today : 110
Total Users : 926155
Who's Online : 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: