Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9893228727}

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की अध्यक्ष पहुंची दमोह

दमोह : भगवती मानव कल्याण संगठन एवं पंचज्योर्ति शक्तितीर्थ सिद्ध आश्रम धाम के संयुक्त तत्वाधान में जिला स्तरीय अखंण्ड श्री दुर्गाचालीस पाठ का आयोजन 23 एवं 24 दिसम्वर को दमोह जिले के ग्राम महुआखेड़ा में दोपहर 12.30 बजे समापन हुआ. समापन की बेला में भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन संध्या शुक्ला जी का आगमन हुआ.

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि गुरूवर ने समाज को नशा मुक्त, मांशाहार मुक्त व चरित्रवानों का संकल्प दिलाते हुये समाज को नशा मुक्त बना रहे है. जिससे समाज का कल्याण हो रहा है. जिन संकल्पों पर चलकर के समाज अपना कल्याण कर रहा है, और दूसरों का भी कल्याण कर रहा है. ऐसे गुरूवर जो समाज में फैले अधर्म, अनीत, अन्याय को समाज से खत्म कर समाज को सही दिशा में ले जा रहे है. गुरूवर ने कहा जो सूर्यग्रहण व चद्रंग्रहण होते है. जिन पर आज के ढ़ोगीं पांखडीयों ने भ्रम फैला दिया है कि पूजा पाठ नहीं करना चाहिये. लेकिन गुरूवर कहते है, कि उस कठिन समय में और अधिक मां की साधना ज्योति जलाकर करना चाहिये. जिससे हमारे जीवन में दुष्य प्रभाव नहीं पडे़. गुरूवर ने हमें तीन बिचार धाराये बताई है. धर्म, राष्ट्र व मानवता की सेवा धर्म की रक्षा तभी होगी. जब हम सभी धर्मो का मान सम्मान करेगें तभी धर्म रक्षा एवं राष्ट्र रक्षा हो सकेगी. राष्ट्र रक्षा के लिये हमें एक जुट होने की आवश्यकता है. हमारे भारत को सोने की चिडिया कहा जाता था. आज भारत की गरीब जनता एक-एक दाने को तरसती है. आज महिला सुरक्षित नहीं है. आज हमारी बहिन बेटी घरों से निकलने के लिये तरसती है. छोटी-छोटी बेटीयों के साथ सामूहिक दुष्कर्म हो रहे और हमारे राजनेता कुछ नहीं कर पा रहे है, क्योंकि राजनेताओं की बेटी व पत्नियां सिक्युरिटी गार्ड के सुरक्षा में रहती है. राजनेता यदि संकल्प ले कि समाज को नशा मुक्त बनाना है, तो वे भारत से नशा को बंद कर दें. लेकिन आज के राजनेता नशा को व्यापार रूप में चलाते हुये बंद नहीं कर रहे है. जिससे नशा के कारण अपराध दिन दूने रात चोगने बढ़ते जा रहे है. भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौरभ द्विवेदी ने कहा कि गुरूवर समाज कल्याण के लिये ही इस धरा पर अवतरित हुये है कि आज जितना समाज को अंग्रेजों ने नहीं लूटा उतना आज के राजनेता समाज को लूट रहे है. आज के राजनेताओं ने समाज को जाति के टुकड़ों में बांट दिया है, जिससे समाज का पतन हो रहा है.

आज भगवती मानव कल्याण संगठन से लाखो परिवार जुड़कर के नशा मुक्त, मांशाहार मुक्त व चरित्रवानों का जीवन जी रहे है, जिससे घरों में सुखशांति समृद्वि आ रही है. गुरूवर श्री ने पंचज्योर्ति शक्तितीर्थ सिद्वाश्रम धाम की स्थापना मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के तहसील ब्यौहारी के ग्राम मऊ में स्थापना की है. जहां पर लोग जाकर के गुरूवरश्री के चरणों में संकल्प लेकर आते है और नशामुक्त एवं मांसाहार मुक्त हो जाते है. मंच का संचालन प्रदेश प्रवक्ता बाबूलाल विश्वकर्माजी ने किया. चालीसा पाठ के आयोजक युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष दौलत सिंह जी सरपंच एवं कार्यक्रम में आए हुए मां के भक्तों का आभार व्यक्त किया. अंत में सभी मां भक्तों ने प्रणाम कर शक्ति जल व प्रसाद प्राप्त किया.

Our Visitor

9 1 4 7 8 4
Users Today : 4
Total Users : 914784
Who's Online : 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: