Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9893228727}

पिताजी जयंत मलैया ने बनाया दबाव, युवा नेता सिद्धार्थ मलैया नहीं लड़ेंगे चुनाव!

दमोह : आगामी विधानसभा चुनाव में होने वाली उथल-पुथल का एक दौर आज खत्म हो गया। दरअसल मलैया परिवार के युवा सिद्धार्थ मलैया बीते कई दिनों से विधानसभा का उपचुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन गुरुवार को उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान इन सभी बातों पर विराम लगा दिया कि वे आगामी विधानसभा का चुनाव पार्टी की लाइन से हटकर निर्दलीय रूप से लड़ेंगे। उन्होंने किसी भी प्रकार से आगामी विधानसभा उपचुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है, और उन्होंने इसे अपने पिता जी यानी भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया का आदेश बताया है।

कार्यकर्ताओं से क्या कहा सिद्धार्थ मलैया ने

भोपाल से लौटकर दमोह पहुंचे सिद्धार्थ मलैया से मिलने के लिए उनके समर्थक कार्यकर्ता मलैया मिल परिसर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने अपने साथी समर्थक कार्यकर्ताओं से विस्तार से चर्चा की, तथा इसी दौरान उन्होंने पिताजी के आदेश को कार्यकर्ताओं के सामने रख कर कह दिया कि आगामी चुनाव नहीं लड़ेंगे। पार्टी की लाइन से हटकर काम नहीं करेंगे। विधानसभा चुनाव में पार्टी के निर्देशों का पालन करेंगे। कार्यकर्ता सिद्धार्थ मलैया की यह बात सुनकर मायूस हो गए। कई कार्यकर्ताओं की आंखों में आंसू भी छलकते नजर आए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी की लाइन के अनुसार पार्टी के लिए काम करने की बात भी कही।

मीडिया से क्या बोले सिद्धार्थ मलैया

मीडिया से चर्चा के दौरान युवा भाजपा नेता सिद्धार्थ मलैया ने कहा कि पिताजी का आदेश है, इसलिए वे आगामी विधानसभा उप चुनाव नहीं लड़ेंगे। इस मामले पर उन्होंने कहा कि उनके पिता भाजपा के कद्दावर नेता जयंत मलैया चुनाव लड़ने के लिए अनुमति देने तैयार नहीं हुए। इसके साथ ही पार्टी से चर्चा करते हुए उन्होंने स्वयं, घोषित किए गए प्रत्याशी पर पुनः विचार करने की बात भी कही। उसमें भी सफलता नहीं मिली। उन्होंने पिता के आदेश को मानते हुए चुनाव नहीं लड़ने का मन बनाया है। पार्टी जो आदेश करेंगी उसके हिसाब से वह स्वयं आगामी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के प्रत्याशी के लिए काम करेंगे। यदि कोई जिम्मेदारी नहीं मिलेगी, तो वह अपने वार्ड में जीत के लिए काम करेंगे। सिद्धार्थ मलैया ने कहा कि बीते अनेक चुनाव में लंबी लीड से भाजपा का प्रत्याशी जीतता रहा हैं। उस लीड को कायम रखने के लिए वे अपने वार्ड में काम करेंगे।

चुनाव लड़ने की थी पूरी तैयारी

सिद्धार्थ मलैया ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आगामी विधानसभा उपचुनाव लड़ने के लिए उनकी पूरी तैयारी थी। लेकिन पिता के निर्देश के बाद उन्होंने आगामी विधानसभा उप चुनाव नहीं लड़ने का मन बनाया है। साथ ही कार्यकर्ताओं से यह बात कही है और मीडिया से भी यही बात वह कह रहे हैं। उन्होंने चुनाव के लिए पूरी तैयारी कर ली थी और इसको लेकर पार्टी को भी अवगत कराया था। वहीं अब वे आगामी चुनाव नहीं लड़ेंगे।

निगम मंडल के लिए नहीं हुई कोई बात

निगम मंडल अध्यक्ष बनाने के लिए सामने आ रही बातों को दरकिनार करते हुए सिद्धार्थ मलेया ने कहा पार्टी से इस तरह की कोई बात नहीं हुई है, और ना ही वह इस तरह की कोई बात करेंगे। उनका परिवार पार्टी पर विश्वास करता है और पार्टी का उन पर विश्वास है। इस विश्वास को वे हमेशा कायम रखेंगे। किसी भी तरह से भी निगम मंडल अध्यक्ष बनकर काम नहीं करेंगे। वह एक कार्यकर्ता के नाते पार्टी के लिए काम करेंगे।

Our Visitor

9 3 2 2 2 1
Users Today : 123
Total Users : 932221
Who's Online : 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: