Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9893228727}

कठिन परिस्थितियां ही मेरे सेवा काल की मार्गदर्शक रही – श्रीमती प्रमोद ठाकुर

सेवानिवृत्ति पर सिविल अस्पताल हटा में भावपूर्ण विदाई

दमोह : सी एच सी हटा में पदस्थ प्रमोद ठाकुर एएनएम ने अपने जीवन के 32 वर्ष की सेवा काल के अंतिम दिन बिदाई समारोह में कहा कि कठिन परिस्थितियां ही मेरे जीवन काल में मेरी मार्गदर्शक रहीं। उन्होंने सब सेंटर विनती, सिविल अस्पताल हटा तथा अपनी सेवानिवृत्ति के अंतिम वर्षों में गैसाबाद सब सेंटर पर रहकर उत्कृष्ट कार्य किया है। क्षेत्र में जहां कार्यरत रही हैं उस क्षेत्र के लोग आज भी आपको अपनी आत्मीय शासकीय सेवा के लिए जानी जाती रहीं  हैं।

आपका कार्यकाल उत्कृष्ट शानदार सेवा के लिए जाना जाता रहेगा। यह बात बीएमओ सिविल हटा डॉक्टर आरपी कोरी ने अपने उद्गार में कहीं। आपके मार्गदर्शन में मेरा कैरियर उस मुकाम पर आया जिसके लिए आज वे अपने क्षेत्र से भी आगे निकल कर सबका प्रशंसा का पात्र बन पाया हूं। यह बात हटा क्षेत्र में पदस्थ बुददन लाल तंतुवाय बी ई ई द्वारा कही गई। आपके साथ अस्पताल में साथ रहीं श्रीमती संगीता सालोमन द्वारा बताया कि आपने जब भी स्टाफ की कमी रही आपके द्वारा एक्स्ट्रा ड्यूटी की जरूरत पड़ी आपने हमेशा इस अस्पताल का साथ दिया है।

विदाई समूह समारोह के अंतिम क्षणों में कुछ भावनात्मक पल वह भी आए जब सभी के गले भर आए। अरविंद कुमार नेमा नेत्र चिकित्सा सहायक द्वारा आपके परिजनों बेटा बेटियों के बीच पधारने पर एवं एक मिसाल वाली सेवा देने के लिए आपका आभार जताया गया। समस्त स्टाफ की उपस्थिति से कार्यक्रम अविस्मरणीय रहा। अंत में सिस्टर द्वारा सभी का धन्यवाद एवं अपने जीवन काल में सहयोग देने के लिए आभार प्रकट किया गया।

Our Visitor

9 2 6 1 5 5
Users Today : 110
Total Users : 926155
Who's Online : 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: