Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9893228727}

अनुसूचित जाति मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन स्थानीय नीलकमल गार्डन में संपन्न

अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य एवं स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की मौजूदगी में संपन्न…विभिन्न कक्ताओं ने भाजपा के प्रत्याशी राहुल सिंह के समर्थन में मतदान करने की अपील…

दमोह : आज भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के द्वारा शहर के स्थानीय नीलकमल गार्डन में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में मुख्य रूप से अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य एवं मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी, नरयावली विधायक माननीय प्रदीप लारिया ने सर्व प्रथम संविधान के निर्माता डॉ भीमराव अम्बेडकर जी के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

कार्यक्रम में मंच के माध्यम से मुख्य अतिथि लालसिंह आर्य ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों के लिए सामाजिक समरसता के संबंध में अपनी बात रखी। साथ ही उन्होंने कहा कि संविधान के निर्माता डॉ भीमराव अम्बेडकर जी का कांग्रेस ने सदैव शोषण किया है। भाजपा की सरकार में ही संविधान के निर्माता डॉ भीमराव अम्बेडकर जी के नाम से ऑडिटोरियम, हवाई जहाज, एयरप्लेन, रेलवे स्टेशन, मंदिर एवं ऐतिहासिक ग्रंथालय बनाए गए है। कांग्रेस की सरकार ने दलित शोषित वर्ग का सदैव शोषण किया है।

वहीं मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने कहा कि समाज को शिक्षा की ओर अग्रसर करने की आज जरूरत है। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जन्म से लेकर मृत्यु तक की योजनाएं चलाई जा रही है। लोग इन सभी योजनाओं का सीधा लाभ ले पा रहे है। यह केवल भारतीय जनता पार्टी की सरकार में संभव है। में कांग्रेस की सरकार में शिक्षा मंत्री रहा लेकिन उसके बाबजूद भी शिक्षा के क्षेत्र में किसी भी तरह का कार्य नहीं कर सका है, कारण था कि मैने मत्री पर से स्तीफा दिया और भारतीय जनता पार्टी में आया। आज सभी कार्य करने में सक्षम हूं इतना कहकर उन्होंने दमोह विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार राहुल सिंह के समर्थन में अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों से मतदान करने की बात कही।

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता व तीन बार से नरयावली के विधायक माननीय प्रदीप लारिया ने अपने वक्तव्य में कहा कि अगर अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों का उत्थान अगर कहीं संभव है। तो वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में संभव है।

कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम का सफल संचालन अनुसूचित जाति मोर्चा के महामंत्री रामेश्वर चौधरी ने किया तो वहीं कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का आभार प्रदर्शन अशोक भर्ती ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय लालसिंह आर्य, मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री माननीय डॉ प्रभुराम चौधरी जी, नरयावली विधायक प्रदीप लारिया जी, भाजपा जिला अध्यक्ष आदरणीय एड, प्रीतम सिंह जी, दमोह उपचुनाव के प्रत्याशी माननीय राहुल सिंह जी, सांसद प्रतिनिधि आदरणीय आलोक गोस्वामी जी, हटा की पूर्व विधायक श्रीमती उमादेवी खटीक, पथरिया की पूर्व विधायक श्रीमती सोना बाई, टीकमगढ़ के पूर्व विधायक व मंत्री माननीय हरिशंकर खटीक जी, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष बी डी बावरा जी, हरिशंकर चौधरी, अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री दिलीप अहिरवार जी, अनुसूचित जाति मोर्चा दमोह के महामंत्री रामेश्वर चौधरी जी, बिजेंद्र अहिरवार, दमयंती मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र अहिरवार, दीनदयाल मंडल अध्यक्ष गौरव रोहिताश, नीलेश पारोचे, राजेन्द्र राज, राजेन्द्र अहिरवार, कपिल सुमन, राजा बाल्मीकि, विकाश चौधरी, अनुज चौधरी, धर्मेन्द्र रोहित, विक्की रोहित, इंदर अहिरवार, मनीष अहिरवार, रामप्रसाद अहिरवार एवं बड़ी मात्रा में अहिरवार समाज के सामाजिक बंधुओं की सैकड़ों की संख्या में मौजूदगी रही।

Our Visitor

9 3 2 2 2 7
Users Today : 129
Total Users : 932227
Who's Online : 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: