Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9893228727}

जबेरा में 50 बेड का कोविड सेंटर बनाने तैयारी, व्यवस्था को दुरुस्त बनाने सहयोग की अपील!

मयंक जैन / जबेरा : नगर में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरूबार को जिला प्रशासन जारी रिपोर्ट मे जिले में सबसे अधिक संक्रमित 21 मरीज जबेरा से निकले है।इतनी अधिक संख्या में मरीज निकलने से लोगों में भय का माहौल है। वही शासन प्रशासन ने लोगो से अपील की है कि डरे नही शासन के नियमानुसार कोरोना गाइडलाइन लॉक डाउन का पालन करे, सामाजिक दूरी बनाए, चेहरे पर माक्स लगाए और सेनेटाइजर का उपयोग करे। हालाकि कलेक्टर महोदय के निर्देशानुसार प्रत्येक ब्लॉक स्तर पर 50-50 बेड बाला कोविड केयर सेंटर बनाया गया है। जबेरा तहसील मुख्यालय पर भी शासकीय महाविद्यालय में कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने किया। इसके उपरांत कोविड केयर सेंटर की व्यवस्थाओं और आवश्यक उपकरण की उपलब्धता के लिये बैठक ली गई।

बैठक में उपस्थित अधिकारी द्वारा बताया कि कोविड केयर सेंटर में आवश्यक उपकरण और दवाईयो की कमी है। वही आक्सीजन एव रेसमिशिवर इंजेक्शन की उपलब्धता पर बल दिया है। विधायक श्री सिंह ने कहा कि शासन द्वारा एवं जन सहयोग से कोविड सेंटर की कमीयो को पूर्ण किया जावेगा।वही व्यवस्थाओ को दुरुस्त बनाने एव कोविड सेंटर में आवश्यक सहयोग देने के लिए अस्पताल प्रबंधन ने सामुदायिक स्वस्थ केंद्र जबेरा की रोगी कल्याण समिति के खाता क्र 11597952651 एव आईएफसी कोड SBIN0002857 में अपनी सहयोग राशि डाल सकते है, और सूचना अस्पताल प्रबंधन को दे सकते हैं।

इस सहयोग राशि का उपयोग मरीजो के ईलाज एव आवश्यक व्यवस्थाओ के लिए किया जावेगा। अभी इस खाते में आशिष मिश्रा जबेरा ने 5000/- रुपये,जुगल शर्मा ने 5000/- ब प्रीतम राय ने 2000/- रुपये की सहयोग राशि डाली है। अस्पताल प्रबंधन एव जागरूक लोगो ने शीघ इसी प्रकार के जनसहयोग की अपील की है। ताकि कोविड केयर सेंटर में अच्छे से अच्छी व्यवस्थाएं की जा सके। वही स्थानीय लोगो के अनुसार इस सम्बंध में जिम्मेदार स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने जनसयोग के लिए जागरूक लोगो एव मीडिया, जनप्रतिनिधियों की तहसील मुख्यालय पर अभी तक कोई आवश्यक बैठक का आयोजन नही किया है। कोविड केयर सेंटर पर प्रभारी डॉ सौरभ सोनी ने बताया कि हमने सेंटर की तैयारी पूर्ण कर ली है। बर्तमान में सेंटर में 2 मरीज है, और बहुत से मरीज होम आसोलेसन में ठीक हुए है।घबराने की बात नही है। हमारे सभी स्वस्थ कर्मी दिन रात मेहनत कर रहे है।कोरोना सेंटर में डॉ सौरभ सोनी, सीएचओ करिश्मा राज, चेतना विश्बकर्मा, मुन्नीलाल ब सुरक्षाकर्मी परसोत्तम गर्ग अपनी सेवाएं दे रहे है।

Our Visitor

9 1 8 5 3 4
Users Today : 254
Total Users : 918534
Who's Online : 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: