Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9425081918}

दमोह लॉक डाउन – मैनेजमेंट कमेटी का निर्णय सामने आया, 5+2=7 दिन का लॉक डाउन बढ़ाया!

दमोह जिले में 1 जून से नहीं खुलेगा बाजार, दमोह में एक हफ्ते और बढ़ाया गया लॉकडाउन, क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में लिया गया निर्णय

दमोह : दमोह में 1 जून से जिले को अनलॉक नहीं किया जाएगा। दमोह में क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया। जिसमें दमोह में लॉकडाउन को अभी 1 सप्ताह और बढ़ाया गया है। दमोह में लगातार 30 मरीज हर दिन सामने आ रहे हैं। ऐसे हालात में यह निर्णय लिया गया है।

कमेटी ने यह लिए निर्णय –

दमोह जिला कलेक्टर मुख्यालय पर प्रशासनिक अधिकारियों क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के सदस्य और मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग कारपोरेशन लिस्ट के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त राहुल सिंह लोधी की मौजूदगी में बैठक का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद कलेक्टर को कमेटी की बैठक के पश्चात लॉकडाउन खोले जाने और लॉकडाउन लगाए जाने के संबंध में चर्चा हुई। जिसके बाद यह निर्णय लिया गया कि दमोह जिले में पॉजिटिविटी रेट 3% से ज्यादा है। ऐसे में अभी 1 सप्ताह और लॉकडाउन को बढ़ाया जाए। जिसके बाद इस निर्णय पर सभी ने सहमति जताई की दमोह में अभी लॉकडाउन को 1 सप्ताह और बढ़ाया जाए। जिसके बाद अब अगले सप्ताह ही दमोह में लॉकडाउन खुलने के आसार हैं। यदि मरीजों की संख्या कम होती है तब ही इस तरह का निर्णय लिया जाएगा।

बैठक में यह लोग रहे मौजूद

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल, प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह, कैबिनेट मंत्री राहुल सिंह जी भैया की उपस्थिति में बैठक संपन्न की गई। जिसमें कोरोना वायरस की रोकथाम हेतु कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा कर दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में हटा विधायक पी एल तंतवाय, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह, सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती मालती असाटी, जिला व्यापारी संघ अध्यक्ष संजय यादव, मोंटी रैकवार एवं अन्य जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति रही।।

कलेक्टर ने दी मामले की जानकारी

एस कृष्ण चैतन्य कलेक्टर दमोह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक के दौरान मौजूद जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया, कि दमोह में अभी 5 दिन और लॉकडाउन को बढ़ाया जाएगा। ऐसे में शनिवार से लेकर सोमवार की सुबह तक लॉकडाउन पहले ही शासन द्वारा लागू किया गया है। ऐसे में कुल मिलाकर 1 सप्ताह का लॉक डाउन दमोह में लागू रहेगा।

Our Visitor

9 6 5 9 9 3
Users Today : 3
Total Users : 965993
Who's Online : 0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: