Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9425081918}

पुलिस को मुखबिर से पक्की सूचना मिली थी आज, सामग्री के साथ पकड़ी कच्ची शराब!

लॉक डाउन के बीच पथरिया पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी मात्रा की कार्यवाही, दो अलग अलग जगहों से 25 लीटर कच्ची शराब एवं महुआ जब्त, 3 पर प्रकरण दर्ज

दमोह : पथरिया मुख्यालय इन दिनों अवैध शराब का केंद्र बना हुआ है। बीते दिनों में हुई पुलिस की कार्यवाही से यह बात स्पष्ट हो गई कि लगातार ही पथरिया क्षेत्र में अवैध शराब का गोरख धंधा फल-फूल रहा है। अवैध शराब के परिवहन और अवैध कच्ची शराब के मामले पथरिया क्षेत्र में लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे में पुलिस की कार्रवाई काबिले तारीफ है, तो सवाल यह भी है कि इतने बड़े पैमाने पर कम अंतराल में अवैध शराब बनाने वाले माफिया सामग्री जोड़ कर कैसे अपना यह गोरखधंधा चालू कैसे कर लेते हैं। वहीं पुलिस की कार्रवाई से माफियाओं में हड़कंप भी है।

बाजार बंद का फायदा उठा रहे माफिया

लाक डाउन होने के वजह से शराब की दुकानें भी बंद है।जिसका फायदा उठाने के लिए पथरिया क्षेत्र में माफिया सक्रिय हो गए थे। मुखबिर की सूचना थाना प्रभारी एचआर पांडे को मिली। जिस पर थाना प्रभारी ने तुरंत एक्शन लेते हुए टीम बनाकर दो अलग अलग जगहों में छापेमारी की। जिसमें वार्ड क्रमांक 14 में बन रही अवैध शराब को जप्त कर तीन आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया। जिससे लगभग 25 लीटर कच्ची शराब एवं तीन क्विंटल महुआ लहान जब्त किया गया।

कार्रवाई में इनकी रही भूमिका

कार्यवाही में थाना प्रभारी के साथ उपनिरीक्षक भूमिका विश्वकर्मा, अरुण मिश्रा, संदीप राजपूत, विवेक नामदेव, अनिल गौतम, शुभम नामदेव, सतीश पांडे, मोहन साहू, नवल यादव आदि शामिल थे।

थाना प्रभारी एच आर पांडे ने बताया कि शराब व उसके साथ शराब बनाने वाली सामग्री भी जब्त की गई हैं और आबकारी एक्ट के तहित 3 लोगो पर कार्यवाही की गई हैं।

Our Visitor

9 5 9 2 8 5
Users Today : 465
Total Users : 959285
Who's Online : 6

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: