Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9425081918}

अजाक संघ का हुआ चुनाव, 294 वोट लेकर बालाराम अहिरवार बने तहसील अध्यक्ष!

आकिब खान / हटा : मप्र अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिकारी, कर्मचारी संघ (अजाक्स) के चुनाव रविवार को नगर के एमएलबी स्कूल के एक कक्ष में हुए। सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान हुआ। इसमें 336 अधिकारी – कर्मचारियों ने वोट किया। डाले गए वोटो में से कुछ मत रिजेक्ट भी हुए है। इस चुनाव में तहसील अध्यक्ष पद के लिए दो प्रत्याशी मैदान में थे। जिसमें बख्तिया बसोर को 45 वोट मिले और बालाराम अहिरवार को 294 वोट से तहसील अध्यक्ष बना गया। चुनाव के दौरान निर्मल बाल्मीकि को निर्विरोध ब्लाक अध्यक्ष चुना गया। वही अजाक का जिला अध्यक्ष डॉ मोहन आदर्श को चुना गया।

संघ के जिला अध्यक्ष के चुनाव में दो प्रत्याशी मैदान में थे। इसमें जिला अध्यक्ष पद के लिए प्रेमलाल अहिरवार को 44 एवं डॉ मोहन आदर्श को 274 मत हटा तहसील में मिले। दरअसल जिले की हर तहसील में जिला अध्यक्ष को मतदान किया गया। वही पीठासीन अधिकारी के रूप में कोमल अहिरवार गुलाबचंद चौधरी मौजूद रहे। जिन्होंने बालाराम अहिरवार को विजय घोषित कर तहसील अध्यक्ष का प्रमाण पत्र सोपा। सदस्यों व पदाधिकारियों ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष का पुष्पाहार से स्वागत किया। पीठासीन अधिकारी गुलाब चंद चौधरी ने बताया कि पूरे जिले में चुनाव शांतिपूर्ण रहा।

अजाक्स संघ चुनाव में औसतन 50 प्रतिशत मतदान हुआ है।जानकारी के अनुसार संघ का कार्यकाल तीन साल का होता है। तीन साल पूर्ण होने पर अजाक्स संघ के पूरे जिले में चुनाव हुए हैं। चुनाव सम्पन्न होने के बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष बालाराम अहिरवार ने कहा कि जिला स्तर से लेकर प्रखण्ड स्तर तक संगठन को मजबूत किया जायेगा। कोष को बढाया जायेगा। आने वाले समय में पंचायत स्तर तक संगठन को मजबूत किया जायेगा। 

चुनाव संपन्न होने के बाद नगर के मुख्य मार्गो से रैली निकाली गई जिसमें दीपक खटीक, रामलाल अठया, गोपी प्रसाद तंतवाय, सीपी अहिरवार, एम एल अहिरवार, राकेश अहिरवार, राजेश संकत, धीरू संकत, मुरारी अहिरवार सहित बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारियों की उपस्थिति रही।

Our Visitor

9 6 5 9 9 3
Users Today : 3
Total Users : 965993
Who's Online : 0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: