Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9425081918}

हो रही बिजली की कटौती, बढ़ रहे बिजली के दाम, कांग्रेस का प्रदर्शन, जनता के नाम!

लगातार बढ़ रहे बिजली के दामों का विरोध, कांग्रेसियों ने तालाबंदी कर बिजली दफ्तर में किया विरोध प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपकर समस्याओ को दुरुस्त करने की मांग

आकिब खान / हटा : मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर बिजली कंपनी की की लचर व्यवस्थाओं और बिजली यूनिट की बढ़ी कीमतों, मनमाने बिजली बिल, बिजली कटौती के खिलाफ प्रदेश भर में ब्लाक स्तर पर कांग्रेसजनों ने प्रदर्शन किया। इसी तारतम्य में हटा में भी कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस कमेटी के ब्लाक प्रभारी दीपेश पटेरया के नेतृत्व में पहले कांग्रेसियों ने हटा ब्लाक के हिनोता में बिजली विभाग के दफ्तर में तालाबंदी कर मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही विद्युत मंडल का घेराव किया और बड़ी संख्या में आए हुए पीड़ित जनता के बढ़े हुए बिजली बिल पर विद्युत विभाग को आड़े हाथों लेते हुए ज्ञापन सौंपकर आक्रोश जताया। इसके उपरांत हटा एमपीईबी के दफ्तर में पहुंचकर विद्युत कटौती और बड़े हुए बिजली के बिल, खराब टांसफार्मर आदि मुद्दो को लेकर कार्यालय का घेराव किया।

कार्यक्रम प्रभारी दीपेश पटेरया ने विद्युत मंडल पर आरोप लगाते हुए कहा कि विद्युत मंडल द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में 8 से 10 घंटो तक बिजली कटौती की जा रही है। अधिकांश गांव में विद्युत ट्रांसफर खराब है। उनके बदले जाने के एवज में ग्रामीणों से पैसों की मांग की जाती है। मनमाने बिल दिए जा रहे हैं। वही इन सभी चीजों को सुधारा नहीं गया तो व्यापक जनांदोलन किया जाएगा। कांग्रेसियों ने चेतावनी देते हुए बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को 10 दिवस का समस्याओं को सुधार करने हेतु समय दिया गया है।

इस दौरान कांग्रेस नेता आनंद मोहन पटेरिया, प्रदीप पटेल, घनश्याम यादव, सुनील राय, बृजेश गुप्ता, जिला कार्यकारी अध्यक्ष संजय चौरसिया, गोलू सराफ, हरगोविंद पटेल, दीपक परमार, राहुल पटेल, बृजेंद्र कुसुमया, राजकुमार सहित समस्त कांग्रेसियों की मौजूदगी रही।

Our Visitor

9 6 1 7 2 5
Users Today : 185
Total Users : 961725
Who's Online : 0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: