Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9425081918}

सब स्वस्थ रहें सब खुश रहें प्रभु से है यही कामना – गोविंद सिंह राजपूत

कार्यकर्ताओं के साथ मनाया राजस्व एवं परिवहन मंत्री ने अपना जन्मदिन, बुंदेली परंपरा से मनाया गया राजस्व एवं परिवहन मंत्री का जन्मदिन


दमोह : राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत देव श्री गोवर्धन मंदिर पहुंचकर जगत के पालनहारे भगवान श्री कृष्ण के बाल अवतार की पूजा अर्चना की। इस अवसर पर यादव समाज द्वारा रखे गए कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर श्री राजपूत ने कार्यक्रम में आए सभी लोगों का अभिनंदन करते हुए कहा कि जन्माष्टमी का अवसर है, यह आनंद का दिन है। सभी लोग आनंद से रहे उन्होंने प्रार्थना करते हुए कहा कि भगवान श्री कृष्ण सभी के संकट हरे सभी परिवार खुश रहें तथा गोवर्धन मंदिर ट्रस्ट के लिए 5 लाख की राशि निर्माण कार्य के लिए दी।

बच्चों को बांटे फल व खिलौने-
राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत जन्मदिन के अवसर पर घरौंदा आश्रम पहुंचे जहां उन्होंने बच्चों के लिए फल मिठाईयां तथा चॉकलेट बांटी। आकाश सिंह राजपूत द्वारा बच्चों के लिए खेलने के लिए खिलौने बांटे। इस अवसर पर ज्वाला खटीक, अनिल श्रीवास्तव पीपरा, अंकु चौरसिया सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


होटल रॉयल पैलेस में कार्यकर्ता तथा अपने शुभचिंतकों से जन्मदिन के अवसर पर भेंट की। इस अवसर पर राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा सुरखी वासियों के लिए करोड़ो की सौगात विकास कार्यों को करने के लिए दी गई सुरखी विधानसभा क्षेत्र के लोगों का सुबह से ही शुभकामनाएं देने के लिए जनसैलाब होटल रॉयल पैलेस में उमड़ा रहा।


वहीं दूसरी ओर राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के जन्मदिन के अवसर पर सागर के संगठन मंत्री केशव भदोरिया, भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अर्पित पांडे, वृंदावन दरबार, सहित कलेक्टर दीपक सिंह, एसपी अतुल सिंह ने राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से भेंटकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।


बुंदेली परंपरा से हुआ भव्य स्वागत
राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का जन्मदिन बुंदेली परंपरा से मनाया गया। इस अवसर पर बुंदेली नृत्य होटल में आयोजित किया गया, साथ ही बधाई व शुभकामनाएं देने आय शुभचिंतकों के लिए होटल में भव्य भोजन की व्यवस्था की गई। साथ ही जिन लोगों का व्रत था उनके लिए अलग से स्वल्पाहार की व्यवस्था की गई। जन्माष्टमी के अवसर पर सुरखी विधानसभा क्षेत्र के हजारों लोग अपने लाडले नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंचे। जिनके रहने खाने पीने तथा आने जाने की व्यवस्था भी श्री राजपूत द्वारा विशेष रूप से की गई, ताकि कोई भी क्षेत्र का व्यक्ति परेशान ना हो।


क्षेत्रवासियों के स्वागत में लगा रहा राजपूत परिवार
राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह के जन्मदिन के अवसर पर होटल रॉयल पैलेस में पूरा राजपूत परिवार शुभकामनाएं देने आ रहे क्षेत्रवासियों के स्वागत में लगा रहा। जहां आकाश सिंह राजपूत द्वारा सभी का स्वागत अभिनंदन किया गया तो वही परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा सभी लोगों की खूब आवभगत की गई। राजपूत परिवार दिनभर लोगों के स्वागत सत्कार में होटल रॉयल पैलेस में लगा रहा। इस अवसर पर परिवारजनों में गुलाब सिंह राजपूत, हीरा सिंह राजपूत, रंजीत सिंह राजपूत, मूरत सिंह राजपूत, रणबहादुर सिंह राजपूत, अरविंद सिंह टिंकू राजा, शैलेंद्र सिंह राजपूत, आदित्य सिंह राजपूत, आकाश सिंह राजपूत सहित शुभचिंतक उपस्थित रहे।

Our Visitor

9 6 5 9 9 9
Users Today : 9
Total Users : 965999
Who's Online : 2

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: