Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN {Editor - Ashish Kumar Jain 9425081918}

कुंडलपुर में गणाचार्य का आगमन, कमेटी ने की भव्य अगवानी!

परम पूज्य गणाचार्य विराग सागर जी महाराज का हुआ कुंडलपुर आगमन, कुंडलपुर तीर्थ क्षेत्र कमेटी ने की अगवानी

दमोह : परम पूज्य गणाचार्य विराग सागर जी महाराज का विश्व के सबसे बड़े जैन मंदिर स्थल यानी कुंडलपुर धाम में भव्य आगमन हुआ। परम पूज्य विराग सागर जी महाराज की अगवानी करने के लिए कुंडलपुर तीर्थ क्षेत्र के नवनिर्वाचित अध्यक्ष के साथ उनकी कमेटी भी उत्साह के साथ उपस्थित रही।

परम पूज्य विराग सागर जी महाराज को लेने के लिए कुंडलपुर तीर्थ क्षेत्र कमेटी के साथ समाज के गणमान्य जन भी पहुंचे और जगह-जगह पूज्य गुरुदेव का पाद प्रक्षालन किया गया। परम पूज्य विराग सागर जी महाराज ने कुंडलपुर पहुंचकर जहां श्री 1008 आदिनाथ भगवान बड़े बाबा का दर्शन किया। तो वही मंदिर का अवलोकन भी किया।

इसके साथ ही पूज्य गणाचार्य ने कुंडलपुर में स्थित पूर्णआयु एवं हथकरघा केंद्र का भी निरीक्षण किया। परम पूज्य गुरुदेव के संघ को आहार देने का सौभाग्य भी कुंडलपुर तीर्थ क्षेत्र कमेटी के साथ धर्म प्रेमी बंधुओं को प्राप्त हुआ।

परम पूज्य गणाचार्य विराग सागर जी महाराज की अगवानी करने के लिए कुंडलपुर तीर्थ क्षेत्र कमेटी के अध्यक्ष चंद्र कुमार सराफ, उपाध्यक्ष अशोक सराफ, मंत्री पदम चंद जैन खली, श्रेयांश जैन, पवन जैन, मनीष बजाज, आशीष गांगरा, मनीष बनगांव, जयकुमार जैन पुरा, पवन जैन चश्मा, मेहुल जैन, जीतू मलैया, विक्की चौधरी, श्रेयांश सराफ़ सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की उपस्थिति रही।

Our Visitor

9 6 6 3 9 3
Users Today : 0
Total Users : 966393
Who's Online : 0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: