हर सप्ताह सेक्टर अधिकारी और पुलिस अधिकारी संयुक्त रूप से क्षेत्र का भ्रमण करें- कलेक्टर

जिला निर्वाचन अधिकारी तरूण राठी सेक्टर और पुलिस अधिकारियों कीसंयुक्त बैठक सम्पन्न, दिये गये अहम दिशा निर्देश


दमोह : आगामी विधानसभा उप-चुनाव 2021 की तैयारियों के संबंध में एक अहम बैठक कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री तरूण राठी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री हेमंत चौहान और सीईओ जिला पंचायत श्री अजय श्रीवास्तव विशेष रूप से मौजूद रहे।


कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री तरूण राठी ने बैठक में आगामी विधानसभा उप-चुनाव की तैयारी हेतु वल्नरबिलिटी मैपिंग, चिन्हांकन एवं क्रिटिकल मतदान केन्द्रों के संबंध में सेक्टर अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक में मतदान केन्द्रवार समीक्षा कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। बैठक में इन अधिकारियों द्वारा प्रस्तुत प्रतिवेदन की विस्तार से समीक्षा की गई और सहायक मतदान केन्द्रों तथा मतदान केन्द्रों पर उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं पर बिन्दुवार समीक्षा कर दिशा निर्देश दिये। बैठक में उप-जिला निर्वाचन अधिाकरी अभिषेक ठाकुर, एसडीएम गगन विसेन, डिप्टी कलेक्टर भव्या त्रिपाठी, तहसीलदार बबीता राठोर सहित पुलिस और सेक्टर अधिकारी मौजूद रहे।


बैठक में श्री राठी ने एएसडीआर सत्यापन के निर्देश सेक्टर अधिकारियों को देते हुए कहा रेण्डमली जाकर लोगों से मिलें और सोमवार को उन्हें रिपोर्ट दें। साथ ही कहा हर सप्ताह सेक्टर अधिकारी और पुलिस अधिकारी संयुक्त रूप से क्षेत्र का भ्रमण करें। उन्होंने कहा सेक्टर अधिकारियों को बनाये ग्रुप में जो नहीं जुड़े हैं, जोड़ने के निर्देश दिये गये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *