कलेक्टर श्री राठी ने लगवाया कोविड-19 का टीका, कहा पूरी तरह से टीका है सुरक्षित, लोगों से की अपील!

दमोह : कलेक्टर तरूण राठी ने आज सोमवार को कोविड-19 के विरुद्ध अभियान में टीकाकरण कराया। साथ ही उन्होंने कहा भारतीय वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित और कारगर है, अपनी बारी आने पर सभी टीका जरूर लगवाएं। उन्होंने कहा विभागों ने कोरोना काल के दौरान जो सेवा-भाव से समाज के लिए कार्य किया है यह अभूतपूर्व है।

कलेक्टर श्री राठी कोरोना वैक्सीन लगने के बाद कोविड सुरक्षा
सबंधी बचाव के लिए एएनएम ने दी जानकारी


कलेक्टर श्री तरूण राठी को कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद एएनएम पूजा ठाकुर ने एहतियात बरतने के सबंध मे जानकारी दी। उन्होंने कहा अभी आपको 30 मिनिट ऑबजर्वेशन रूम में बैठाया जायेगा, सभी सबंधित डॉक्टर्स एवं नर्स के कॉन्टेक्ट नंबर दिये गये हैं, साथ ही सेकेण्ड डोज के लिए आपको मैसेज आयेगा, आपको कोरोना का डोज लगने के बाद भी सोशल डिस्टेंस का पालन करना होगा, मास्क एवं सेनिटाईजर का उपयोग करना जरूरी हैं।


कलेक्टर ने ली आई गॉट माई कोविड वैक्सीन में ली सेल्फी


कलेक्टर श्री तरूण राठी ने कोरोना वैक्सीनेशन के बाद आई गॉट माई कोविड वैक्सीन मे सेल्फी लेकर आमजन मानस को संदेश देते हुये कहा कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है, आपकी बारी आने पर इसे अवश्य लगवाये और कोरोना के विरूद्ध अभियान में अपनी सहभागिता दे। साथ ही उन्होंने जिले वासियों से अपील करते हुये कहा अभी कोरोना गया नही हैं सोशल डिस्टेंस का पालन अवश्य करना हैं, मास्क अवश्य पहने एवं सेनेटाईजर का प्रयोग जरूर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *